World Trigger [Episode 2/73] - Hindi Sub


Anime Story :

World Trigger ek Badiya anime jiski kahani kuch essi he ke ek din dusri Duniya ka gate
hamari duniya me khulta he. jisme se ek anjaan si Species nikalti he jisse log "Neighbor" Kehte he.
yeh neighbors puri duniya me humla karna shuru kar dete he par achanak se ek din ek group ata he
jo in neighbors se ladta he aur is group ko sab kehte "Borders Agent". Janiye kese yeh log Neighbors se ladte he kese inka saamna karte he aur akhir yeh Neighbor he kon aur akha se aye he. Janne
keliye Dekhiye World Trigger ek Badiya Anime !!

About Anime : 
Anime Name  : World Trigger
Anime Rating : 7.8
Anime Studio : Toi Animation
Anime Genre : Action, Sci-fi, SuperNatural, Shounen 
Total Episode : 73
Encoding by   :   Light Yagami
Hindi Sub by  :   Kirito-kun 
Language        :  Japanese + Hindi Subtitle
Duration          :  23 or 24 Minutes

91 DAYS  EPISODES LIST :


5 comments:

Powered by Blogger.